गया में ट्रक ने दो ऑटो को मारी टक्कर, 7 की मौत 12 घायल

AJ डेस्क: बिहार के गया जिले के जीटी रोड पर सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया, ‘यह घटना जिले के अमस थाने के अंतर्गत आने वाले बिशुनगंज गांव के पास जीटी रोड (NH 2) पर हुई। एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे सात लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए।’

 

 

मृतकों की पहचान का पता लगाया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राजीव मिश्रा ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, गया भेज दिया गया है।

 

 

 

 

पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और अमस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना में मारे गए और घायल लोग पड़ोसी औरंगाबाद जिले के देव ब्लॉक के बालूगंज में तिलक समारोह में भाग लेने के बाद दो ऑटो रिक्शा से अपने गांव रेगनिया लौट रहे थे।

 

 

बताया जाता है कि दोनों ऑटो-रिक्शा औरंगाबाद से गया की ओर जा रहे थे, जबकि तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा से (गया से औरंगाबाद)  आ रहा था। तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि एक्सीडेंट बहुत भयंकर तरीके से हुआ होगा।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »