{VIDEO} ASI ने कहा दो हजार मेरा तीन हजार बड़ा बाबू का, पांच हजार घूस दो, वीडियो हो गया वायरल

AJ डेस्क: झारखंड के पलामू में रविवार शाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो ने न सिर्फ झारखंड डीजीपी एमवी राव बल्कि झारखंड सरकार के पीएचईडी मंत्री मिथलेश ठाकुर को भी विचलित कर दिया। दरअसल यह वीडियो पलामू जिला के हुसैनाबाद थाना के एएसआई नीलाम्बर यादव का है। जिसमें वह एक मामले के निपटारा के लिए 5 हजार रुपये घूस मांगते दिखाई दे रहे है। जिसके बाद तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने एएसआई को निलंबित कर दिया है।

 

 

इस वायरल वीडियो में एएसआई नीलाम्बर यादव एक व्यक्ति से 5 हजार रुपये घूस मांगते नजर आ रहे है। वह इस दौरान यह भी कहते नजर आ रहे है, ‘पांच हजार में से तीन हजार थाना के बड़ा बाबू को देना है, जबकि दो हजार मैं खुद रखूंगा।’

 

 

VIDEO-

 

दरअसल, 22 दिसम्बर 2019 में बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा के महावीरगंज निवासी विकास कुमार का वाहन हुसैनाबाद के जपला में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। कोर्ट से विकास कुमार को जमानत मिल गयी थी। हुसैनाबाद थाना से वाहन जब्ति और कार्रवाई से संबंधित पेपर कोर्ट में जमा करना था। जब विकास कुमार ने इस सिलसिले में हुसैनाबाद थाना के एएसआई नीलाम्बर यादव से संपर्क किया तो उसने पांच हजार रूपये घूस मांगा। लेकिन युवक ने इसी समय नीलाम्बर यादव का घूस मांगने से संबंधित वीडियो बना लिया था। जो वायरल हो गया।

 

 

इसके बाद इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर और डीजीपी एमवी राव ने जिला अधीक्षक को इस मामले की जांच करा कर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस निर्देश पर पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने कार्रवाई करते हुए हुसैनाबाद एसडीपीओ जीतेन्द्र कुमार से मामले में जांच करायी। मामला सही पाए जाने पर एएसआई को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »