बारह सूत्री मांगों के समर्थन में कर्मचारी संघ ने दिया धरना

AJ डेस्क: झारखंड राज्य अराज पत्रित कर्मचारी महासंघ के बैनर तले गुरुवार को धनबाद शाखा के सदस्यों धनबाद समाहरणालय के समीप कोविड- 19 के निर्देशों का पालन करते हुए एक दिवसीय धरना दिया। इस प्रदर्शन के के माध्यम से सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर उपायुक्त धनबाद को एक ज्ञापन सौंपा।

 

 

झारखंड राज्य अराज पत्रित कर्मचारी महासंघ के धनबाद जिला मंत्री राज कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ द्वारा विभिन्न अवसरों पर विभिन्न कार्यक्रमों के द्वारा 01 जनवरी 2020 से लागू एवं सरकार द्वारा परिवर्तित NPS को ऑप्स में बदलने, अनुबन्ध/मानदेय व आउटसोर्सिंग प्रथा को समाप्त कर स्थायी नियोजन की व्यवस्था लागू करते हुए सभी अस्थायी कर्मियों की सेवा स्थायी करने सहित अन्य मांगों की और सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए यह धरना-प्रदर्शन किया गया है।

 

 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे कार्यरत कर्मी महीनों वेतन से वंचित रहते है और उन्हें कई और कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ता है। इसी को लेकर आज अखिल भारतीय राज्य अराज पत्रित कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर झारखंड राज्य अराज पत्रित कर्मचारी महासंघ/अनुसचिवीय कर्मचारी संघ, धनबाद के निर्णयानुसार प्रतिरोध कार्यक्रम का आयोजन कर अपनी तमाम मांगो को लेकर उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा गया है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »