कोरोना का तांडव: एक दारोगा निकला संक्रमित, बोकारो स्टील सिटी थाना हो गया बन्द

AJ डेस्क: झारखंड में कोरोना का संक्रमण भयावह तरीके से पाँव पसार रहा है। शुक्रवार को तो कोरोना के कारण एक पुलिस थाने को ही बंद करना पड़ा। दरअसल इस थाने के एक एसआई कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद थाने में कार्यरत सभी 30 पुलिसकर्मियों के सैम्पलिंग कराया गया और सभी क्वारन्टीन में भेज दिया गया है।

 

 

बोकारो स्टील सिटी थाना के एसआई जो कुछ दिन पहले ही बिहार से लौटे थे वह कोरोना से संक्रमित पाए गए है। बताया जाता है कि सेक्टर-3/E के रहने वाले यह 28 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव दारोगा चार पुलिस वाले और अधिकारी से भी मिला था। वैसे बिहार से लौटने के संक्रमित एसआई एक दिन ही थाना गया था। लेकिन एहतियात के तौर पर जिला के पुलिस कप्तान चंदन झा ने सभी पुलिस कर्मियों का न सिर्फ स्वाग टेस्ट कराया है, बल्कि सभी को क्वारन्टीन में भी भेज दिया है।

 

 

जिला के उपायुक्त मुकेश कुमार ने इस संबंध में लोगों से अपील करते हुए कहा- ‘इसमें कोई पैनिक होने वाली बात नहीं है, क्योंकि छुट्टी के आने के बाद उक्त पुलिस अधिकारी बहुत ही कम लोगो से मिला है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे बोकारो जनरल हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में भेज दिया गया है। सिटी थाना को एहतियात के तौर पर बंद किया गया है।’

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »