लालू प्रसाद के चलते रिम्स के 19 कमरे हैं बंद, इन्हें उपयोग में लावें- बाबूलाल

AJ डेस्क: भाजपा के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने को पत्र लिखकर कहा है कि रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद के चलते रिम्स में 19 कमरों को बंद रखा गया है। इन कमरों को खोलकर जरूरतमंद मरीजों का इलाज कराना चाहिए।

 

 

बाबूलाल ने कहा कि इन कमरों को किसकी शह पर बंद किया गया है यह समझ से परे है। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ एक-एक बेड के लिए इतना त्राहिमाम मचा हुआ है, मरीज बेड के लिए परेशान हैं, जबकि दूसरी ओर 19 कमरों को अनावश्यक रूप से बंद रखना चिंताजनक है। इन 19 कमरों में कम से कम 40 मरीजों का तो इलाज हो सकता है। बाबूलाल ने कहा कि जिस प्रकार की अव्यवस्था व कुव्यवस्था है, ऐसे में उच्च न्यायालय की टिप्पणी व चिंता भी छोटी लग रही है। उच्च न्यायालय को समाज के लोगों के साथ अपने लोगों के भी समुचित इलाज की चिंता वाजिब है।

 

 

बाबूलाल ने कहा कि राज्य में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार का इंतजाम नाकाफी है। लालू प्रसाद काफी संवेदनशील व्यक्ति हैं। हो सकता है कि यह सब लालू प्रसाद के संज्ञान में नहीं हो। जनता के समक्ष उत्पन्न प्राण संकट की इस घड़ी में उन्हें पता चलेगा कि कुछ लोग उनकी सुरक्षा के नाम पर ऐसी मनमानी कर रहे हैं तो वे इन चीजों को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »