बिजली और पानी संकट के खिलाफ भाजपा विधायक ने दिया धरना, अधिकारियों संग हुई तू-तू , मैं-मैं

AJ डेस्क: बिजली पानी की समस्या को लेकर धनबाद विधायक राज सिन्हा ने बुधवार को धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर धरना दिया। वहीं इस दौरान मौके पर पहुंचे धनबाद सीओ और धनबाद थाना प्रभारी ने विधायक से सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना का हवाला देकर धरना समाप्त करने की बात कही। जिसके बाद जिला प्रशासन और विधायक के बीच कुछ देर तक तू-तू, में-में भी देखने को मिला। इसके बाद विधायक राज सिन्हा ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

 

 

धरना पर बैठे धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि पिछले कई दिनों से बिजली और पानी की समस्या विकराल रूप ले चुका है। इस पर कई एक बार संबंधित पदाधिकारियों से फ़ोन पर बात भी की, पर समस्या का कोई समाधान नजर नही आता देख मजबूरन जनता की आवाज बनकर धरने पर बैठना पड़ा।

 

 

विधायक राज सिन्हा ने बताया कि पीएचईडी के सेक्रेटरी, पीएचईडी के अभियंता प्रमुख, नगर विकास विभाग के सेक्रेटरी एवं अन्य विभागीय पदाधिकारियों से बात करने में बाद भी लोगों को बिजली और पानी नही मिल पा रहा है। इन सबके बाद आज मुझे अनुमंडल पदाधिकारी को सूचित करने के बाद सामाजिक दूरी का पालन करते हुए रणधीर वर्मा चौक पर झारखण्ड सरकार के खिलाफ सांकेतिक धरने पर बैठना पड़ा। लेकिन समस्याओं को लेकर में धरने पर क्या बैठ गया, ऐसा लग रहा है की मानो धनबाद जिला प्रशासन के ऊपर पहाड़ टूट पड़ा हो। जिला प्रशासन ब्रिटिश जमाने की तरह चारों तरफ से घेर कर फोटो खींच रहे है।

 

 

वहीं इस धरने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए धनबाद थाना प्रभारी ने कहा है कि धरने की अनुमति विधायक के द्वारा नहीं ली गई है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ है। ऐसे में धनबाद विधायक राज सिन्हा के ऊपर कार्रवाई हो सकती है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »