लॉक डाउन उल्लंघन करने वाले की सात दुकानें सील, नो पार्किंग में खड़े दर्जनों वाहन जब्त

AJ डेस्क: धनबाद उपायुक्त उमा शंकर सिंह के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम ने गुरुवार को बैंक मोड़ क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया। इस क्रम में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में सात दुकानों को सील किया गया। साथ ही श्रीराम प्लाजा के सामने रोड पर अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए दर्जनों वाहनों को जब्त किया गया। औचक निरीक्षण में पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार, बैंक मोड़ के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी वीर कुंवर, धनबाद नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद अनीश भी उपस्थित थे।

 

 

इस दौरान अनुमंडल दंडाधिकारी ने मीडिया कर्मियों को बताया कि जिला प्रशासन को लॉकडाउन उल्लंघन मामले की शिकायतें मिलती रहती है। इसी के आलोक में आज दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया और सात दुकानों के विरुद्ध लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर अगले आदेश तक के लिए सील किया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि इस क्रम में सड़क किनारे भारी संख्या में अनाधिकृत रूप से वाहन पार्किंग करते पाया गया। सभी अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए वाहनों को जब्त किया गया है। सभी जब्त वाहनों को बैंक मोड़ थाना से जुर्माना वसूलने के बाद छोड़ा जाएगा।

 

 

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले में लगातार चेकिंग अभियान चलाकर ट्रैफिक रूल का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। जगह जगह चेकिंग लगाकर काला शीशा लगाए वाहन, हेलमेट, वाहन के कागजात एवं मास्क की चेकिंग की जा रही है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »