सुशांत की बहन श्वेता का PM मोदी को खुला पत्र, ‘मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ हैं’

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद, उनकी मौत के मामले में कई मोड़ सामने आए हैं। 14 जून को अभिनेता को मौत से पहले कथित तौर पर अवसाद से जूझ रहे थे और पिछले कुछ महीनों से दवा ले रहे थे। हालांकि, सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

 

 

रिया के खिलाफ लगाए गए आरोपों में धोखाधड़ी, चोरी, आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप शामिल हैं। उन्होंने अभिनेत्री पर दवाइयों के साथ सुशांत को उकसाने और लोगों को यह बताने का भी आरोप लगाया था कि उन्हें डेंगू है। हालांकि मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस दोनों की जांच चल रही है, लेकिन इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति  ने अपने दिवंगत भाई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

 

 

उन्होंने आत्महत्या मामले पर गौर करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है। सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री को एक खुला पत्र लिखा जिसमें उन्होंने मामले में भागीदारी का आग्रह किया ताकि ‘न्याय हो सके।’ इससे कुछ समय पहले श्वेता ने सुशांत के व्हाइटबोर्ड की तस्वीर पोस्ट की थी जिस पर कथित तौर पर अभिनेता ने 29 जून के बाद का प्लान लिखा था जबकि उनकी मौत इससे पहले ही 14 जून को हो गई।

 

 

‘मेरा दिल कहता है आप सच के साथ हैं’

अपने खुले पत्र में श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘प्रिय महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं और हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारे पास अभी कोई है। आपसे मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक सही तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की जीत की उम्मीद है।’

 

 

उन्होंने पीएम मोदी के आधिकारिक हैंडल को टैग किया और लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्यायिक प्रणाली में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। @narendramodi @PMMIndia #JusticeForSushant #। सत्यमेव जयते’

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »