अब अभिषेक ने भी दिया ‘कोरोना’ को मात, 27 दिनों बाद घर लौटे

AJ डेस्क: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने कोरोना को हरा दिया है। अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक ने खुद ट्वीट कर अपनी रिपोर्ट की जानकारी दी है। वह 27 दिन बाद अस्पताल से घर लौटेंगे। अभिषेक 11 जुलाई को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। बता दें कि पिछले महीने बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आए गए थे। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पहले ठीक हो गए, वहीं अभिषेक का इलाज चल रहा था। अभिषेक ने कोरोना को मात देने के बाद फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

अभिषेक बच्चन ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘प्रोमिस तो प्रोमिस होता है! आज दोपहर मेरी कोविड -19 रिपोर्ट निगेटिव आई है!!! मैंने आप लोगों से कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। नानावटी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार। आपका धन्यवाद!’ अभिषेक के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी देने के बाद फैंस उनके ट्वीट पर लगातार कमेंट कर रहे रहे हैं। एक फैन लिखा, ‘आपक ठीक होने की सुनकर बेहद खुशी हुई। वहीं, अन्य फैन ने कमेंट किया कि बहुत अच्छी खबर।आप मजबूत और स्वस्थ रहें।

 

मालूम हो कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें उसी दिन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अगले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐश्वर्या और आराध्या कुछ दिन घर पर ही क्वारंटाइन थे, लेकिन तबीयत बिगड़े पर दोनों को अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या को 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था जबकि अमिताभ को दो अगस्त को अस्पताल से छुट्टी मिली।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »