झंडोतोलन कर DC ने कोरोना योद्धाओं और मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को सम्मानित किया

AJ डेस्क: देश की कोयला राजधानी धनबाद में 74वा स्वतंत्रता दिवस पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर जिला प्रशासन की तरफ से रणधीर वर्मा स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन किया गया। जहाँ उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने गोल्फ ग्राउंड में ध्वजा रोहन किया एवं तिरंगे को सलामी दी।डीसी व एसएसपी ने जिला पुलिस जवानों, अर्द्ध सैनिक बल व एनसीसी कैडेटों के परेड का संयुक्त निरीक्षण किया।

 

 

स्वतंत्रता दिवस के मैके पर चिकित्सकों, पेरामेडिकल कर्मियों, सफाई कर्मियों समेत कुल 22 कोरोना योद्धाओं एवं मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को सम्मनित किया गया। इस वर्ष कोरोना काल मे मनाए जा रहे स्वतंत्रता दिवस समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर सहित कोविड- 19 को लेकर जारी तमाम दिशा निर्देशों का का सख्ती के साथ पालन किया गया। के प्रयोग करते हुए मनाई गयी।

 

 

कोरोना काल में सम्पन्न हुए इस स्वतंत्रता दिवस समारोह का केबल और सोशल मीडिया के माध्यम से सीधा प्रसारण किया गया। ताकि लोग स्वतंत्रता दिवस समारोह का घर बैठे आनंद उठा सके और गौरवान्वित महसूस कर सके।

 

 

 

इस दौरान अपने संबोधन में उपायुक्त ने कोरोना महामारी के पर लोगों से पैनिक नहीं होने की अपील की एवं इसे मात देने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क के इस्तेमाल पर जोर देने का आह्वान किया।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »