अभिनेता सुशांत प्रकरण: मुंबई पुलिस दिशा भटक चुकी, सी बी आई जाँच से ही मिलेगा न्याय

AJ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में सस्‍पेंस बढ़ता जा रहा है। महाराष्‍ट्र और बिहार पुलिस की अलग-अलग जांच और अब सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद भी इस मामले में अब तक कुछ ठोस निकलकर सामने नहीं आया है। इस बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील ने कहा है कि अभिनेता की मौत के समय का जिक्र पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में नहीं है, जिससे कई सवाल खड़े होते हैं।

 

 

मौत के समय का जिक्र नहीं-

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शनिवार को कहा कि अभिनेता की मौत के वक्‍त को जानना इस मामले में काफी अहम है और इसी का जिक्र रिपोर्ट में नहीं है। उन्‍होंने कहा, ‘जो पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मैंने देखी उसमें इसका जिक्र नहीं है कि उनकी मौत कब हुई, जबकि यह बेहद महत्‍वपूर्ण होता है। उन्‍हें मारकर फंदे से लटकाया गया या फिर फंदे से लटकने से उनकी जान गई, यह उनकी मौत के वक्‍त से ही तय हो सकेगा।’

 

 

पहले भी लगा चुके हैं आरोप-

इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि मुंबई पुलिस पेशेवर है, लेकिन ‘कुछ वजहों से’ इस मामले की जांच गलत दिशा में चली गई है, जिसके कारण सुशांत के परिवार को पटना पुलिस के पास जाना पड़ा। उनका यह बयान सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच को लेकर मुंबई व बिहार पुलिस के बीच कई मुद्दों पर मतभेद के बीच आया था। उन्‍होंने यह भी कहा कि मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है और मुंबई पुलिस को जांच एजेंसी की मदद करनी चाहिए।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »