परमाणु हमला की धमकी दे रहे इमरान के मंत्री रशीद अहमद, देखें Video-

AJ डेस्क: इमरान खान सरकार में एक मंत्री हैं जिनका नाम शेख रसीद है। अपने आपको वो संजीदा शख्स कहते हैं लेकिन बयान उनके शेखचिल्ली वाले होते हैं। आपको याद होगा कि एक बार उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास पाव पाव भर के परमाणु बम है और वो भारत का निशाना बना सकते हैं। एक बार फिर शेख रशीद ने कुछ वैसी ही बात कही है, उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान पर भारत ने हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी। यह खूनी और आखिरी जंग होगी और ऐटमी जंग होगी।

 

 

हमारा हथियार कैलकुलेटेड, छोटा, परफेक्ट और निशाने पर-

शेख रशीद आगे कहते हैं कि हमारा हथियार कैलकुलेटेड, छोटा, परफेक्ट और निशाने पर है। असम तक निशाना साध सकता है। पाकिस्तान के पास पारंपरिक जंग की गुंजाइश कम है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान वैश्विक राजनीति के समीकरणों पर बात करते हुए रशीद ने कहा कि आज चीन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन के खिलाफ खड़ा है जबकि अपने नए दोस्तों नेपाल, श्रीलंका, ईरान और रूस के साथ नया ब्लॉक (Bloc) बना रहा है। रशीद ने कहा कि ऐसे में पाकिस्तान को चीन के साथ खड़ा होना चाहिए।

 

VIDEO-

 

‘भारत का मुस्लिम समाज पाक के लिए कर रहा है दुआ’

पिछले दिनों बेंगलुरु में हुई हिंसा का भी शेख रशीद ने जिक्र किया और जहरीली बोल के जरिए कहा कि पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने पर तीन नौजवान बेंगलुरु में बाहर निकले और थानों को आग लगा दी। इसके बाद निहत्थे लोग हजारों की तादाद में बाहर निकले। रशीद ने आग कहा, ‘जो कुछ जामिया मीलिया में हुआ, दिल्ली में हुआ लखनऊ में हुआ, यूपी में हुआ, हिंदुस्तान में मुसलमान सुबह-शाम पाकिस्तान के लिए दुआ कर रहा है। रशीद दरअसल इस तरह के शेखचिल्ली बयानों के लिए जाने जाते हैं। पाकिस्तान के जानकार भी कहते हैं कि उन्हें एक तरह से अवाम के मनोरंजन के लिए रखा गया है। उनके बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »