सुशांत प्रकरण: एक युवा राजनेता शीघ्र ही सीबीआई के समक्ष होगा हाजिर- सुरेश नाखुवा

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई में कई लोगों से मिलकर पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह के कुक नीरज से पूछताछ करने के बाद सीबीआई की टीम बांद्रा पहुंची जहां मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मुलाकात की। अभिषेक त्रिमुखे ही पुलिस की तरफ से सुशांत मामले की जांच कर रहे थे और यह बात सामने आई थी कि इस दौरान उनकी कई बार रिया चक्रवर्ती से भी बातचीत हुई थी। इन सबके बीच महाराष्ट्र बीजेपी के नेता सुरेश नाखुआ ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राज्य का एक युवा नेता आज या कल में खुद को सीबीआई के सामने पेश कर सकता है।

 

 

सुरेश नाखुआ का ट्वीट-

बीजेपी नेता सुरेश नाखुआ ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अत्यंत विश्वसनीय सोर्स: एक युवा राजनेता आज या कल में सीबीआई के सामने खुद को पेश कर सकता है। बड़े पैमाने पर पीआर रणनीति की योजना बनाई जा रही है।’  हालांकि अपने ट्वीट में नाखुआ ने किसी नेता का नाम नहीं लिया है। अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए सुरेश नखुआ ने मीडिया को बताया, ‘एक हाइप्रोफाइल चल रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि एक युवा नेता खुद को सीबीआई के सामने प्रजेंट कर सकता है और ये बताने की कोशिश कर सकता है कि हम पर उंगली उठ रही है हम ईमानदार हैं।’ खबरों की माने तो यह बड़ा नेता राज्य सरकार में मंत्री है।

 

 

इन सामान को सीबीआई ने अपने कब्जे में लिया-

आपको बता दें कि आज ही सीबीआई ने मुंबई पुलिस से वो तमाम चीजें अपने पास ले ली हैं जो सुशांत केस से जुड़ी हुईं थी जिनमें सुशांत का जूस मग, उनका कंबल, बेडशीट, जिस हरे रंग के कुर्ते से फांसी लगाई थी वो कुर्ता, सीसीटीवी फुटेज और सुशांत की डायरी, तीन मोबाइल फोन तथा सुशांत सिंह का लैपटॉप शामिल है।  इससे पहले आज सुबह सीबीआई टीम ने सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की जिसके बाद टीम बांद्रा के लिए रवान हुई।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »