अभिनेता सुशांत प्रकरण में रोज हो रहे नए खुलासे के, CBI की जांच में तेजी

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत के केस में रोजाना नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं। यह केस अब सीबीआई के हाथ में है और सीबीआई हर ऐंगल से सुशांत की मौत से जुड़े पहलुओं पर जांच कर रही है। सुशांत से जुड़े सभी नजदीकी लोगों से पूछताछ कर रही सीबीआई के सामने सुशांत की फैमिली की तरफ से एक और बड़ा दावा सुनने को मिला है। सुशांत के फैमिली से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि जिस दोपहर सुशांत की मौत हुई थी, उसके बाद उनके फ्लैटमेट्स किचन में खाना बना रहे थे।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई अभी सुशांत की मौत का सही समय पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। पता चला है कि सीबीआई की टीम को सुशांत की मौत से जुड़ी कुछ बड़ी बातें पता चली हैं। मीडिया को सुशांत की फैमिली से जुड़े कुछ सूत्रों ने बताया है कि 14 जून को सुशांत के निधन के बाद जब उनकी फैमिली रात को उनके फ्लैट पर पहुंची थी तो वहां मौजूद सभी लोग बेहद सामान्य नजर आ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के सभी फ्लैटमेट रात को किचन में खाना बना रहे थे जैसे कुछ हुआ ही ना हो।

 

 

फैमिली सूत्रों का कहना है कि आखिर सुशांत की मौत के कुछ घंटों बाद ही घर में मौजूद चारों लोग इतना सामान्य व्यवहार कैसे कर सकते हैं। शायद इसीलिए सीबीआई लगातार पिछले 5 दिनों से कुक नीरज और पिछले 4 दिनों से सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ और नीरज के अलावा सीबीआई लगातार सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और केशव से भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई को इन चारों लोगों के बयानों में भी फर्क नजर आ रहा है और शायद इसी लिए लगातार इनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »