चोरी-सीनाजोरी: क्लब में शराब पीने से मना करने पर असमाजिक तत्वों ने पिस्टल लहराया और पिटाई की, देखें Video-

AJ डेस्क: धनबाद जिले में शुक्रवार को अंबेडकर क्लब में असामाजिक तत्वों को शराब पीने से मना करने पर लोगों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं असामाजिक तत्वों द्वारा लोगों में खौफ पैदा करने के लिए मौके पर पिस्टल भी लहराया गया है।

 

 

दरअसल धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के एनबीसीसी कॉलोनी स्थित बाबा भीम राव अंबेडकर क्लब में कुछ युवक बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक बुजुर्ग ने जब उन आपराधिक किस्म के लड़कों को वहाँ शराब पीने से मना किया गया तो युवक आक्रोशित हो गए और बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट करने लगे। यही नहीं कॉलोनी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन युवकों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जब वहां भीड़ बढ़ने लगी तो उन युवकों ने लोगों में खौफ पैदा करने के लिए बंदूक लहराना शुरू कर दिया। इसके आड़ मौका देखकर सभी युवक मौके से फरार हो गए।

 

देखें Video-

 

वहीं लोगों का कहना है कि बाबा साहब के माला को उन युवकों के तरफ से तोड़ा गया। युवकों ने बाबा साहब की प्रतिमा को अपमानित करने का काम किया है। स्थानीय लोगों ने इस बाबत स्थानीय थाने में मामला दर्ज करा दिया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस भी इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »