लालू पुत्र ‘तेज प्रताप’ खुद तो फंसे, होटल के मालिक और मैनेजर पर भी केस

AJ डेस्क: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। तेज़ प्रताप पर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन को लेकर रांची के चुटिया थाने में केस दर्ज किया गया है। मामले में तेज़ प्रताप और उनके साथ रांची आए अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है। कोरोना काल में पिता से मिलने रांची आना तेज़ प्रताप यादव को महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि तेज़ प्रताप ने बिहार से झारखंड आने और जाने की अनुमति को लेकर कोई आवेदन नहीं दिया जो उनकी परेशानी का सबब बन गया है।

 

 

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने तेज प्रताप यादव गुरुवार को रांची पहुंचे और मुलाकात के बाद होटल कैपिटल रेसीडेंसी में रात गुजारी। इसे लेकर जिला प्रशासन ने पहले होटल संचालक और होटल मैनेजर पर मामला दर्ज कराया। इसके बाद मामले को तूल पकड़ता देख तेज़ प्रताप पटना के लिए रवाना हो गए।

 

 

 

तेज़ प्रताप यादव के जाने के बाद मामला यहीं खत्म नही हुआ बल्कि जिला प्रशासन ने पूरे मामले की तफ्तीश की और यह पाया कि तेज़ प्रताप ने बिहार से झारखंड आने और जानेे को लेकर किसी तरह की अनुमति नहीं ली। इसे देखते हुए लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर तेज प्रताप को आरोपी बनाया गया और मामले में उन पर केस दर्ज किया गया।

 

 

 

मामले की जानकारी देते हुए रांची एसडीएम लोकेश मिश्रा ने बताया कि नियमों के उल्लंघन करने को लेकर तेज प्रताप को दोषी पाया गया। इसके बाद नगर सीओ द्वारा मामले में चुटिया थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है। बहरहाल इस हाइ वोल्टेज एफआईआर के बाद तेज प्रताप की मश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती है। पुलिस के मुताबिक, 188, 269, 270 & 34 के तहत पूरा मामला दर्ज हुआ है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »