रेड: अभिनेत्री रिया और सुशांत के स्टाफ के घर NCB ने छापा मारा, सैम्युल मिरांडा को ले गए साथ

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आज सैम्युल मिरांडा (सुशांत के स्टाफ मैनेजर), रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के घर छापेमारी की। छापेमारी के बाद एनसीबी टीम सैम्युल मिरांडा को साथ अपने ऑफिस ले गई। शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स केस में पूछताछ को बुलाया गया है।

 

 

पहले सैम्युल को हिरासत में लेने की बात सामने आई थी। लेकिन बाद में एनसीबी ने इससे इनकार किया। यह छापेमारी इन लोगों का ड्रग्स कनेक्शन पता करने के लिए हुई।

 

 

खबरों के मुताबिक, पिछले डेढ़ घंटे के एनसीबी की टीम रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के घर छापेमारी कर रही है। शौविक के पास जो मोबाइल और लैपटॉप हैं उन्हें भी देखा गया। एनसीबी टीम ने बाहर खड़ी रिया चक्रवर्ती की कार को भी खंगाला था। इस मामले में NDPS एक्ट 20, 22,27, 29 के तहत केस दर्ज हुआ है। इसी के तहत से छापेमारी भी हुई।

 

 

सैम्युल से एनसीबी की पूछताछ शुरू हो चुकी है। फिर शौविक से पूछताछ होगी। पहले दोनों को अलग-अलग बैठाकर पूछाताछ होगी। फिर दोनों से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। सैम्युल के घर से बरामद कुछ कागजात भी एनसीबी लेकर पहुंची है।

 

 

रिया और सैम्युल के घर से हार्ड ड्राइव जब्त-

मिली जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और सैम्युल की कुछ हार्ड ड्राइव और गैजेट एनसीबी ने जब्त किए हैं। वहीं शौविक के लैपटॉप को भी जब्त किया गया है।

 

 

चारों तरफ से घेर लिया गया था सैमुएल मिरांडा का घर-

एनसीबी की टीम कई सारे दस्तावेजों के साथ सैमुएल के घर पर पहुंची थी। ये वही दस्तावेज हैं जो एनसीबी के अधिकारियों ने अपनी जांच के दौरान जुटाए थे। उनके घर को सुबह ही चारों तरफ से घेर लिया गया था ताकि कोई वहां से जा न सके। अधिकारियों ने बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं छोड़ा था।

 

 

रिया और उनके भाई शौविक पर ड्रग्स लेने, खरीदने के आरोप-

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन इसमें ड्रग्स एंगल भी निकलकर सामने आया था। इसके बाद ड्रग्स एंगल की जांच नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपी गई थी। सामने आया था कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थीं और खरीदती भी थीं। सूत्रों की मानें तो रिया सुशांत की चाय, कॉफी और पानी में cbd oil नाम का ड्रग्स डाल कर देती थीं।

 

 

इस केस में रिया के भाई शौविक का भी ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। मंगलवार को एनसीबी ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। उसने कहा था कि शौविक उनसे ड्रग्स खरीदता था।

 

 

रिया से ड्रग डीलिंग में गोवा के एक होटल कारोबारी गौरव आर्या का भी नाम सामने आया था। ईडी ने उनसे भी पूछताछ की थी। गौरव ने कहा था कि सुशांत से वह कभी नहीं मिले वहीं रिया से जरूर 2017 में मुलाकात हुई थी।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »