कोडरमा: जयनगर थाना के ASI को 15 हजार घूस लेते ACB ने दबोचा

AJ डेस्क: कोडरमा जिले के जयनगर थाने में पदस्थापित एएसआई निसात अहमद को हजारीबाग से आई एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने शुक्रवार को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एसीबी हजारीबाग की टीम ने जयनगर थाना के एएसआई को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा। एसीबी टीम को कोडरमा जिले के जयनगर थाने में पदस्थापित एएसआई निसात अहमद द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की गयी थी। इस मामले की जांच की गयी। मामला सत्य पाया गया। इसके बाद एसीबी की टीम ने अपने अभियान के तहत एएसआई को रंगेहाथ रिश्वत लेते धर दबोचा।

 

 

बताया जाता है कि दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट के आरोपों को लेकर जयनगर थाने में मामला दर्ज था। इस केस का अनुसंधानकर्ता एएसआई निसात अहमद को बनाया गया था। इस मामले में इसने पीड़िता से ही केस को लेकर रिश्वत की मांग की थी। पीड़िता के अनुसार पहले 5 हजार की रकम दी गयी थी पर वह 20 हजार रुपये मांग रहा था। इसके बाद एसीबी से संपर्क कर महिला ने घूस मांगे जाने की शिकायत की थी। आखिरकार पूरी तैयारी के साथ पहुंची एसीबी की टीम ने एएसआई को रंगेहाथ पकड़ लिया। टीम उसे अपने साथ हजारीबाग लेकर चली गयी।

 

 

जयनगर थाने में पदस्थापित एसआई के खिलाफ घूस मांगे जाने की शिकायत की गई थी। जयनगर थाना की जोहरा खातून ने एसपी से भी शिकायत की थी। आरोप था कि उसके साथ मारपीट कर बलात्कार करने की कोशिश की गयी थी, जिसके कारण जयनगर थाने में मामला दर्ज किया गया। इसके बावजूद भी किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं हुई। कार्रवाई के नाम पर घूस मांगा जा रहा था।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »