बड़ी कार्रवाई: अंततः रिया का भाई शौविक और सैमुअल गिरफ्तार हो गया, NCB की कार्रवाई तेज हुई

AJ डेस्क: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने अपना शिकंजा कसते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि एनसीबी की टीम ने रिया और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के निवास पर छापा मारा था। इसके बाद शौविक और मिरांडा को अपने कार्यालय में पूछताछ के लिए ले गई थी।

 

 

शौविक और सैमुअल को NDPS एक्ट के तहत एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी 20-B, 28, 29 और 27-A के तहत हुई है।

 

 

एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि शोविक को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है। सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी। रिया के घर पर छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई थी। शोविक से ड्रग्स पेडलर के साथ बिठाकर पूछताछ की गई।

 

 

सुशांत केस में आज एनसीबी सुबह से ही एक्शन में नजर आ रही थी। पहली बार कोई जांच टीम रिया के घर छापेमारी के लिए पहुंची, पहली बार रिया का पूरा घर खंगाला गया। पहली बार घर में पूछताछ की गई, पहली बार जांच एजेंसी रिया के परिवार के किसी सदस्य को घर से उठा कर ले गई। वो सदस्य रिया का भाई शोविक था। तभी से उसके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी।

 

 

सुशांत केस के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शोविक के साथ-साथ गिरफ्त में आए ड्रग्स पेडलर बासित और जैद से भी पूछताछ की। सबको साथ बिठाकर सवाल-जवाब किए गए। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पर भी सवालों की बौछार की गई।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »