जमानत याचिका के दौरान ‘रिया’ ने कहा- 80 फीसदी बॉलीवुड हस्तियां लेती हैं ड्रग्स

AJ डेस्क: रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के साथ बाइकुला जेल पहुच चुकी हैं। उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके वकील आज सत्र न्यायालय ल गए हैं। अभिनेत्री को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है और उनका कहना है कि लगभग ‘80% बॉलीवुड हस्तियां ड्रग्स लेती हैं।’ एक्ट्रेस के अनुसार उन्हें इस मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है। टाइम्स नाउ को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उस पर किसी भी एजेंसी द्वारा दबाव नहीं डाला गया।

 

 

रिया को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है। वह कल शाम वीडियो कॉल के जरिए अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुई थीं।

 

 

इस बीच, NCB ने यह भी कहा है कि अभिनेत्री रिया एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य है जो सुशांत के साथ ड्रग खरीद के लिए वित्त प्रबंधन करती थीं।

 

 

 

बता दें कि बॉलीवुड की कई हस्तियां हाल ही में रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आई हैं। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, नेहा धूपिया, रितेश देशमुख, राधिका आप्टे, रवीना टंडन, अमृता अरोड़ा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य लोग अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिया के समर्थन में सामने आ गए हैं। इन फिल्मी सितारों की ओर से ‘जस्टिस फॉर रिया’ को लेकर ट्रेंड चल रहा है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »