रघुवंश खेल रहे चिट्ठी का खेल, लालू का पत्र मिलने पर CM को लिखा पत्र

AJ डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह गुरुवार को आरजेडी से इस्तीफा देते हुए लालू प्रसाद यादव को चिट्ठी लिखी थी। इसके बाद उन्होंने आज (शुक्रवार) को सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है। बताया जा रहा है कि ये चिट्ठी विकास कार्यों के लेकर लिखी गई है। इसमें मनरेगा योजना से जुड़े हुए कुछ कामों की चर्चा की गई है। साथ ही वैशाली में गंडक नहर पर पुल बनाने की मांग भी की गई है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक जेडीयू के कुछ बड़े नेता रघुवंश सिंह के संपर्क में बताये जा रहे हैं। रघुवंश सिंह के बेटे जयप्रकाश सिंह को गवर्नर कोटे से MLC बनाने का ऑफर दिया गया है। रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे को लेकर आरजेडी के नेता फिलहाल कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा और जदयू रघुवंश सिंह के कदम को सही कदम बता रहे हैं।

 

 

दरअसल गुरुवार को रघुवंश सिंह ने लालू प्रसाद को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था, “कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षो तक आपके पीठ पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं।” सिंह ने इस पत्र को यहां के पत्रकारों को भेजा है। उन्होंने पत्र में लोगों से माफी मांगते हुए आगे लिखा है, “पार्टी, नेता, कार्यकर्ता और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया। क्षमा करें।”

 

 

“आप कहीं नहीं जा रहे हैं… समझ लीजिए’ -लालू प्रसाद का जवाब…

लालू प्रसाद यादव ने चिट्ठी के खबर को सुनने के बाद रघुवंश के लिए पत्र लिखा और कहा, “आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है। मुझे तो विश्वास ही नहीं होता। अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है।

 

 

पत्र में लालू ने आगे लिखा, “चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल-बैठकर ही विचार किया है। आप जल्द स्वस्थ हो जाएं, फिर बैठकर बात करेंगे। आप कहीं नहीं जा रहे हैं। समझ लीजिए।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »