पलामू: केचकी संगम में नहाने गए तीन युवक तेज धार में बहे, तलाश जारी

AJ डेस्क: झारखंड के पलामू-लातेहार जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में स्थित केचकी संगम तट पर मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसे हुआ है। यहाँ नहाने आये तीन युवक पानी की तेज धार में बह गए है। जिसके बाद से ही पुलिस ग्रामीणों की मदद तीनों युवकों की ढूंढने में जुटी है।

 

 

जानकारी के अनुसार आज सुबह मेदिनीनगर के रेडमा के रहने वाले साथ युवक यहाँ घूमने आए थे। सातों युवक संगम में नहाने के उद्देश्य से नदी में उतरे थे, लेकिन नदी में तेज बहाव होने की वजह से यह सभी नदी की तेज धार में बहने लगे। इन सात युवकों में से चार युवक तैर कर किसी तरह नदी से बाहर आने में सफल रहे, जबकि इनके तीन साथी नदी की तेज धार में बहकर कही गुम हो गए।

 

 

नदी से सही सलामत बाहर आए चारों युवकों के शोर पर आसपास के ग्रामीण वहाँ इकट्ठा हो गए। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। यह इलाका लातेहार और पलामू का सीमावर्ती क्षेत्र होने की वजह से मौके पर दोनों जिलों की पुलिस पहुंची हुई है और ग्रामीणों की मदद से काफी घंटो से उन तीनों युवकों को ढूंढने के प्रयास में जुटी हुई है।

 

 

बात दें कि केचकि में कोयल और औरंगा नदिया आकर यहाँ मिलती है। यह स्थल इन तीनों नदियों का संगम स्थल होने की वजह से यहाँ रोजाना सैलानियों के आनाजाना लगा रहता है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »