विरोध का नया तरीका: चौक चौराहों पर मोमबती जला PM का जन्म दिन मनाएगा यूथ इंटक

AJ डेस्क: यूथ इंटक बोकारो की बैठक मंगलवार को सेक्टर 5 में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रमोद कुमार ने की। इस दौरान यूथ इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गाबा के निर्देशों के अनुसार 17 सितंबर को पूरे देश के चौक चौराहों पर 17-17 दीये और मोमबत्ती जलाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाई जाएगी। दरअसल यूथ इंटक का यह विरोध जताने के एक तरीका होगा।

 

 

इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि यूथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव रवि चौबे के अध्यक्षता में बोकारो, रांची, रामगढ़, धनबाद और विभिन्न शहरों में यूथ इंटर के कार्यकर्ता 17 सितंबर शाम 5:00 बजे 17 दिए और मोमबत्ती हर एक चौक-चौराहों पर जलाकर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर उनसे निजीकरण रुकवाने, युवाओं को रोजगार देने और देश की चरमराई अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए प्रार्थना की जाएगी।

 

 

इस मौके पर रवि चौबे ने कहा कि दिन ब दिन देश की अर्थव्यवस्था दयनीय होती जा रही है। निजीकरण होने से लोगों की नौकरियां खतरे में है और सरकार की अनदेखी से देश रोज़गार मुक्ति की और बढ़ता जा रहा है। अगर सरकार समय रहते नहीं सोचेगी तो वह दिन दूर नहीं जब देश भुखमरी और लूटमार के कगार पर पहुंच जाएगी।

 

 

बैठक के दौरान इंटक के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य प्रमोद कुमार, ज़िला अध्यक्ष सतीश कुमार बटुक, अशोक सोरेन, शकीर अली, राहुल रंजन, जिलानी अंसारी, अब्दुल्ला, चोलेश्वर महतो, अक्षय पांडे, नईम अख्तर, सौरभ झा ,तरुण मुखर्जी,अकरम वारिस,विकाश झा,आशुतोष शर्मा सहित कई अन्य सदस्य मौजूद थे।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »