बोकारो: मोदी के जन्म दिन को ‘सद्बुद्धि दिवस’ के रूप में मनाया यूथ इंटक ने

AJ डेस्क: अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बोकारो में गुरुवार को यूथ इंटक के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को ‘सद्बुद्धि दिवस’ के रूप में मनाया। इस दौरान जिला के अलग-अलग चौक-चौराहों पर यूथ इंटक के कार्यकर्ताओं के द्वारा 17-17 मोमबत्तियां जलाकर ईश्वर से कामना की गई कि ‘भगवान पीएम मोदी को सद्बुद्धि दे, ताकि वह देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था, देश मे बढ़ी बेरोजगारी और निजीकरण होते सरकारी उद्योगों पर रोक लगा सके।’

 

 

इस कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे यूथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव कुमार रवि चौबे ने बताया कि यह कार्यक्रम बोकारो के नए मोड़, बिरसा चौक, तूपकाडीह, गोमिया, बालीडीह, बियाडा क्षेत्र, कुर्मिडीह, कुंडोरी, तेलगड़िया मोड़, चंदनकियारी सहित अन्य स्थानों पर आयोजित किया गया। जिसमें बोकारो यूथ इंटक के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य देश के प्रधानमंत्री को नींद से जगाना था। ताकि वह देख सके कि कैसे देश की अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी और सरकारी उद्योग के हो रहे निजीकरण ने देश को बर्बादी की ओर अग्रसर कर दिया है।

 

 

उन्होंने बताया कि आने वाले एक से डेढ़ साल में यूथ इंटक के कार्यकर्ता पढ़े-लिखे बेरोजगार युवकों को कैसे भी कर के रोजगार देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अब भी देश के प्रधानमंत्री अपनी निद्रा से जाग जाए, ताकि उन्होंने चुनाव के। समय युवाओं को जो रोजगार देने का वादा किया था कम से कम उसे ही पूरा कर दें।

 

 

इस मौके पर यूथ इंटक के अशोक सोरेन, नईम अंसारी, जिलानी अंसारी, शकीर अली, मुकेश कुमार, अक्षय पांडे, अब्दुल्लाह, अमित दिगार, अकरम बारिश, राहुल रंजन, रॉकी कुमार, विजय कुमार, संदीप, पुनीत कुशवाहा, उमेश, जैनुल अंसारी, उमर अली, अशोक कुमार, सलमान सोहेल, दिलीप कुमार, शशि मुकेश, कुमार विकास झा, चोलेश्वर महतो आदि मौजूद थे।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »