गया से 91 लाख रु लेकर प बंगाल जा रही कार जब्त, 4 हिरासत में, आयकर भी कर रही पूछताछ

AJ डेस्क: आयकर विभाग की सूचना पर आज धनबाद के बरवाअड्डा थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल पुलिस ने एनएच- 2 पर बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रही एक कार से 91 लाख 35 हजार रुपये बरामद किया है। पुलिस ने कार सवार चार लोगों को भी हिरासत में लिया है। इस दौरान पुलिस को इन लोगों में शामिल एक व्यक्ति के पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी मिला है।

 

 

जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस को आयकर विभाग की ओर से एक सूचना मिली थी कि बिहार के गया से कुछ संदिग्ध व्यक्ति भारी रकम लेकर धनबाद के रास्ते पश्चिम बंगाल की तरफ रवाना हुए है। सूचना पर कार्रवाई करते बरवाअड्डा पुलिस ने किसान चौक के पास गहन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस ने बंगाल नंबर WB02AN-9153 महिंद्रा की मराजो कार को पकड़ा। कार की जांच के बाद पुलिस ने सूचना के अनुरूप कार से 91 लाख 35 हजार रुपये बरामद किया। बरामद रुपयों के बार मे संतोषजनक जवाब नही मिलने पर बरवाअड्डा पुलिस कार और कार सवार सभी चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

 

 

पुलिस ने सर्च के दौरान हिरासत में लिए गए लोगों के पास से एक रिवाल्वर भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों को भी दे दी है। जिसके बाद से आयकर विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »