बियाडा में यूथ इंटक का सदस्यता मिलन समारोह सम्पन्न

AJ डेस्क: आज बियाडा यूथ इंटक कार्यालय में सदस्यता मिलन समारोह अजहरुद्दीन आलम और अब्दुल्ला के नेतृत्व में रखा गया। जिसमें सैकड़ों की तादाद में सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जबकि मुख्य अतिथि के रूप में यूथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव रवि चौबे, राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य प्रमोद कुमार, बोकारो जिला अध्यक्ष सतीश कुमार, कार्यकारी अध्यक अशोक कुमार सोरेन और अभिनय सिंह उपस्थित रहे।

 

 

इस दौरान राष्ट्रीय सचिव रवि चौबे ने कहा की इतने सालों से बियाडा में हज़ारों मज़दूर कार्य कर रहे हैं पर देखा जाएं तो उन्हें कुछ नहीं मिला और इनकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि बियाडा औद्योगिक क्षेत्र में जो भी कंपनी है, उन कम्पनीयों मे कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा मजदूरों को रोजगार दिलाने का काम करेंगे। सभी कंपनी को औद्योगिक सुरक्षा और पर्यावरण, विस्थापित को नियोजन के ऊपर आने वाले समय में विशाल आंदोलन करेंगे।

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि मज़दूर साथियों का भी स्वाभिमान है और इस पर कभी भी समझौता नहीं होगा। सरकार द्वारा निर्धारित नियम मजदूरी दर और साथ में सारी सुविधाएं मजदूरों को मिलकर रहेगा जो भी कंपनी ऐसा नहीं कर रही है उस पर जोरदार विरोध करेगा।

 

 

मौके पर नसिम सौदागर, नंन्दलाल मूर्मू, ईकबाल सौदागर, सहबाज हूसैन, मजहर अन्सारी, सहजाद हसन, मारूफ हासमि, कमलेश बासके, बिरेन कर्माकार, दानिस आलम, मनखूस राय, साबिद राय, रहीस कौसर, रंजित किस्कू आदी मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »