बिहार चुनाव: PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, जनता ने एक सौ सांसद भी नही भेजा दिल्ली

AJ डेस्क: बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए लोग अपने मत का इस्तेमाल कर रहे हैं तो दूसरी तरफ चुनावी भाषण के जरिए एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। बिहार चुनाव में इस समय 10 लाख नौकरियों का मुद्दा छाया हुआ है। एक तरफ तेजस्वी यादव का कहना है कि जरूरत पड़ने पर मंत्रियों और विधायकों की सैलरी तक काट लेंगे तो जेडीयू का कहना है कि आरजेडी की तरफ से हवा हवाई बातें की जा रही हैं। इन सबके बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा।

 

 

आज संसद में 100 से भी कम कांग्रेसी-

पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूरी रौ में थे उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने बाते बहुत कींय़ लेकिन इतिहास गवाह है हर कोई गवाह है कि कांग्रेस ने क्या किया। लोगों को सिर्फ गुमराह किया लेकिन जनता को लंबे अर्से तक मूर्ख नहीं बना सकते। आप खुद देख सकते हैं कि कांग्रेस का हाल क्‍या हुआ है।  कांग्रेस की हालत कैसी करके रखी है जनता ने। कांग्रेस की हालत ये है कि लोकसभा और राज्‍यसभा दोनों को मिला दें तो भी कांग्रेस के पास 100 सांसद भी नहीं हैं। ये हाल जनता ने उनका करके रखा है। जब भी मौका मिलता है, जनता आज भी उनको सजा देती है।

 

 

कुछ राज्यों ने पूरी तरह नकारा-

पीएम ने यह भी कहा कि कई राज्‍यों ने तो कांग्रेस के एक भी सदस्य को  को लोकसभा या राज्‍यसभा तक पहुंचने नहीं दिया। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर देख लीजिए, उत्‍तराखंड देख लीजिए, राजस्‍थान देख लीजिए, गुजरात देख लीजिए, आंध्र प्रदेश देख लीजिए, अरुणाचल प्रदेश देख लीजिए। अनेक ऐसे राज्‍य हैं जहां से कांग्रेस के एक बंदे को भी जनता ने संसद में पैर नहीं रखने दिया।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »