दो दिनों से घर से लापता दो भाइयों का शव कुआँ से बरामद हुआ

AJ डेस्क: गिरिडीह के धनवार के परसन ओपी के केंदुआ टोला से मंगलवार दोपहर से लापता दो सगे भाईयों का शव तीसरे दिन गुरुवार को गांव से ही 5 सौ मीटर दूर एक कुआं से बरामद हुआ है। तेजलाल साव के दोनों बेटों 9 वर्षीय पवन कुमार और 7 वर्षीय पीयूष साव का शव गांव के सुनसान इलाके में स्थित कुआं से बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर धनवार पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा भी किया है।

 

 

ग्रामीणों ने धनवार और पर्सन ओपी प्रभारी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जबकि बीते दिन ही एसपी अमित रेणु भी घटनास्थल पहुंचे थे। इस दौरान बोकारो से खोजी कुत्ते को भी बुलाया गया था। लेकिन सब नाकाम रहा। इधर तीसरे दिन गुरुवार को गांव के कुएं से दोनो भाइयों का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया गया है। बुधवार को कुएं में किसी ग्रामीण द्वारा झगर भी डालने की बात कही जा रही है। लेकिन कुंए में कोई हलचल नही था।

 

 

 

 

बताते चले कि परसन ओपी के केदुंआ टोला निवासी तेजलाल साव के दोनों बेटे घर पर मां से शौचालय जाने की बात कहकर निकले थे। जिस वक्त दोनों पीयूष और पवन साव घर से निकले उस वक्त दोनों बच्चों की मां घर का बाॅथरुम साफ करा रही थी। लिहाजा, मां ने दोनों बेटो को घर के बगल में जाने की बात कह दी। इसके बाद से दोनों बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला था।

 

 

इस दौरान परिजनों ने लापता बच्चों की जानकारी परसन ओपी पुलिस को दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए परसन ओपी पुलिस भी बच्चों के घर पहुंची थी और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी लिया था। हालांकि लापता दोनों बच्चों के परिजन बेहद गरीब बताएं जा रहे है। यही नही लापता बच्चों के पिता तेजलाल साव गांव में दुकान चलाकर परिवार के भरण-पोषण करते है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »