बंगाल के बीरभूम में भाजपा के ‘रोड शो’ में जन सैलाब उमड़ा, परिवर्तन खोज रही जनता- अमित शाह

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा नेताओं ने रविवार को बीरभूम जिले के बोलपुर इलाके में रोड शो किया। अमित शाह का रोड शो दोपहर तीन बजकर 10 मिनट पर डाक बंगाल मैदान से शुरू हुआ और यह बोलपुर चौरास्ता मोड़ पर समाप्त हुआ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ लॉरी पर बने मंच पर दिखे और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान भगवा पार्टी के समर्थक ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। सड़क के किनारे खड़े सैकड़ों लोगों ने वहां से गुजरने के दौरान गृह मंत्री का अभिवादन किया।

 

 

अमित शाह ने इस दौरान अपने भाषण में कहा कि आज का जैसा रोड शो मैंने पहले कभी नही देखा। ये रोड शो बंगाल की जनता का नरेन्द्र मोदी जी के प्रति विश्वास को दिखाता है। ये जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है। शाह ने कहा कि हम बंगाल को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे और 5 साल के अंदर सोनार बंगला बनाएंगे। उन्होनें कहा कि भतीजे की दादागीरी खत्म करने के लिए और बांग्लादेशियों की घुसपैठ रोकने के लिए बंगाल में परिवर्तन चाहिए।

 

 

 

 

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों का उत्साह और उमंग दर्शाता है कि बंगाल में इस बार परिवर्तन निश्चित है। अमित शाह ने बंगाल की जनता से कहा कि आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, TMC को मौका दिया है। एक बार भाजपा को मौका दीजिये, हम 5 साल में सोनार बांग्ला बना कर रहेंगे।

 

 

 

उन्होनें कहा कि बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है और इसबार पश्चिम बंगाल में कमल खिलेगा। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को विश्वभारती पहुंचे और उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में रवींद्र भवन में गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की। सूत्रों ने बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच गृहमंत्री डेढ़ घंटे से अधिक समय के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालय पहुंचे हैं।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »