{VIDEO} आउट सोर्सिंग में रंगदारी के लिए चली गोली, वाहनों में तोड़ फोड़

AJ डेस्क: धनबाद में कोयले में वर्चस्व को लेकर एक बार फिर से अपराधियों द्वारा तांडव मचाया गया है। इस बार अपराधियों का निशाना बीसीसीएल के एरिया 6 में चल रही आउटसोर्सिंग कंपनी यूसीसी इंफ्रा बनी। जहाँ रविवार की देर रात करीब दो दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए जमकर उत्पात मचाया। अपराधियों ने इस दौरान वहां खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। जिसकी पूरी तस्वीर वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

 

 

आउटसोर्सिंग कंपनी प्रबंधक संतोष सिंह की माने तो देर रात करीब 8 से 10 संख्या की संख्या में आए अपराधियों ने यहां धावा बोल दिया। अपराधियों ने यहां जमकर लूटपाट मचाते हुए फायरिंग भी की। इस दौरान उन्होंने यहाँ खड़े वाहनों को भी अपना निशाना बनाया। जिससे कंपनी को करीब तीन से चार लाख रुपये का नुकसान पहुंचा है।

 

VIDEO-

 

 

उन्होंने बताया कि अपराधी इस दौरान जोर-जोर से धमकी दे रहे थे। ‘जबतक उन्हें रंगदारी नही मिलेगी तब तक इस तरह की घटना यहां घटती रहेगी’। कंपनी प्रबंधक संतोष सिंह ने बताया कि कंपनी में नियोजन के नाम पर लगातार लोगों के द्वारा आंदोलन किए जा रहे थे। आंदोलन के दौरान कंपनी को बंदी का भी समाना करना पड़ता था। प्रशासन के द्वारा यहां धारा 144 भी लगाई जा चुकी है। फिर भी इस तरह की वारदात से कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

 

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी है। वहीं एएसपी मनोज स्वर्गेर ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अपराधी किसी भी सूरत में बख्शे नही जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »