दो नाबालिग बहनों के साथ ऑटो रिक्शा चालक ने किया दुष्कर्म

AJ डेस्क: झारखंड के चतरा जिले के उग्रवाद प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र की दो दलित नाबालिग बहनों के साथ दो ऑटो चालकों के द्वारा दुष्कर्म किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दोनों ऑटो चालक बिहार के रानीगंज नगवां दर्जी बिगहा के रहने वाले हैं। इस जघन्य व कुकृत्य घटना को अंजाम देने वाले दोनों चालक क्रमशः सुनील यादव कथा रौशन नामक शख्स हैं। जिनके विरुद्ध प्रतापपुर थाना कांड संख्या 245/20 धारा 376, भादवि 4 पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह प्रार्थमिकी पीड़ित युवतियों के पिता के लिखित आवेदन पर दर्ज की गई है।

 

 

थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि सप्ताहिक बाजार करने के लिए दोनों के परिजन हमेशा उक्त ऑटो से ही अक्सर अपने गृह क्षेत्र के सीमावर्ती गया जिले के रानीगंज जाया करते थे। जिसके कारण आपस में सगी बहने दोनों नाबालिग युवतियों का ऑटो चालक के साथ जान पहचान हो गई थी। इसी बीच बीते दिन दोनों युवतियों को ऑटो चालक अपने ऑटो पर बैठा के रानीगंज बजार ले गया और शाम में अपने घर नगवां दर्जी बिगहा ले जाकर उनके साथ बाजबरन दुष्कर्म किया। रोने चिल्लाने व घर वालों को इसकी जानकारी देने की बात कहने पर दोनों दोनों ऑटो चालकों ने शादी करने का झांसा देकर चुप रहने को कहा। बाद में दोनों बहनों ने अपने घर आकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद दोनों युवतियों के परिजन द्वारा प्रतापपुर थाना में आकर दोनों युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म करने का प्रथामिकी दर्ज कराई गई।

 

 

इस संबंध में प्रतापपुर थाना प्रभारी नइम अंसारी ने बताया कि दोनों ऑटो चालक पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश की जा रही है। बहुत जल्द ही दोनों ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »