ओरमांझी प्रकरण : आखिर आरोपी बेलाल के ही खेत से मिला युवती का सिर

AJ डेस्क: ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने 9 दिनों के बाद मंगलवार को चंदवे गांव से महिला का सिर बरामद कर लिया। मंगलवार को स्पेशल टीम, चंदवे पुलिस, डॉग स्क्वायड और FSL आरोपी शेख बेलाल के गांव पहुंची। यहां पुलिस टीम ने आरोपी के घर से लेकर खेत तक सिर की तलाशी शुरू की। इसी दौरान आरोपी के खेत से महिला का सिर बरामद कर लिया गया। सिर को खेत में दफनाया गया था। साथ ही उस पर नमक डाला गया था ताकि सिर गल जाए और पहचान न हो सके।

 

 

सिर की तलाश के लिए पुलिस बेलाल की पत्नी और बेटे को भी साथ लेकर गई थी। पुलिस की टीम सिर को लेकर रांची के लिए रवाना हो गई है। 3 जनवरी को महिला का धड़ ओरमांझी के जंगल से बरामद किया गया था। उसके बाद से पुलिस लगातार उसके सिर की तलाश में जुटी थी।

 

 

 

अब यह कंफर्म हो गया कि ओरमांझी में सिर कटी लाश चंदवे के चटवल गांव निवासी सूफिया परवीन की ही है। अब इस हत्याकांड में पुलिस को सूफिया के पहले पति शेख बेलाल की तालाश है। पुलिस को शक है कि शेख बेलाल ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। सोमवार शाम को ही पुलिस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर उसका सुराग देने वालों को नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

 

 

 

मृतक के माता-पिता ने शव की पहचान की थी। उन्होंने बताया था कि ये उनकी बेटी सूफिया परवीन का है। उन्होंने बताया कि सूफिया परवीन ने 10 महीने पहले लव मैरिज की थी। लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। बेलाल एक साल पहले जेल गया था। आरोपी को शक था कि सूफिया ने ही उसे जेल भिजवाया है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »