भाजपा नेत्री रागिनी के नाम फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर ठगी, केस दर्ज

AJ डेस्क: झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी सह भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के नाम पर फर्जी फेसबुक एकाउंट बना लोगों को मैसेज कर रुपये ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने मंगलवार को सरायढेला थाना में एफआईआर भी दर्ज कराया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

भाजपा नेत्री के तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि किसी अज्ञात लोगों के द्वारा उनके नाम पर एक फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर उससे धनबाद के अलग-अलग लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जा रहा है। साथ ही फेसबुक मैसेंजर के द्वारा फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर चुके लोगों से पूछा जा रहा है कि वह गूगल पे, फोन पे या पेटीएम इस्तेमाल करते है या नही। जवाब हां में मिलने पर उन लोगों को फिर से मैसेज भेजकर कहा जा रहा है कि एक छोटी से मदद कर दो, मुझे कुछ पैसों को बहुत जरूरत है, क्या तुम पैसे मेरे एकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो। इस तरह से वे लोग मेरे नाम पर धनबाद के लोगों से ठगी कर रहे है।

 

 

 

उन्होंने एफआईआर में आगे कहा है कि उन अज्ञात लोगों द्वारा मेरे नाम पर फर्जी तरीके से पैसे मांग कर मेरी राजनीतिक छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस बाबत उन्होंने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उस फर्जी फेसबुक एकाउंट और फेसबुक मैसेंजर को अविलंब बंद कराने और इस मामले के सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »