लातेहार : अज्ञात अपराधियों ने सरावगी बस में आग लगा दी

AJ डेस्क: लातेहार जिले के महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने सरावगी नामक यात्री बस में आग लगा दी। इस अगलगी की घटना से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। बस मालिक राजू प्रसाद ने बताया कि बीती रात उनकी गाड़ी उनके घर के सामने खड़ी थी। इसी दौरान रात लगभग 12:30 बजे अचानक अपराधियों ने बस में आग लगा दी।

 

 

आग लगने के कारण बस का टायर फटने के बाद लोगों की नींद खुली तो देखा कि पूरी बस धू धू करके जल रही है। इसके बाद आसपास के लोगों के साथ मिलकर बस मालिक ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। परंतु तब तक आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

 

 

बस मालिक ने बताया कि बस अड्डे के आसपास इन दिनों नशा पान करने वालों का अड्डा लगा रहता है। दो-तीन दिन पहले नशा पान करने वालों से उनकी लड़ाई भी हो गई थी। हो सकता है कि नशेडियों ने ही बस में आग लगा दी हो। इधर, घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

 

ज्ञात हो कि घटनास्थल महुआडांड़ थाना से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसके बाद भी अपराधियों के द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम दिए जाने से लोगों में भय का माहौल है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »