गया : 6 संदिग्ध युवक हिरासत में, ATS ने नकली और विदेशी करेंसी जब्त किया

AJ डेस्क: बिहार के गया शहर में एटीएस और गया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड में एक होटल ग्रैंड पैलेस में सोमवार की दोपहर के बाद करीब देर रात तक छापेमारी चलती रही। इस दौरान 6 युवकों को हिरासत में लिया गया है। इन युवकों का नेटवर्क कहां और किस से जुड़ा है इस तथ्य को बिहार एटीएस और गया पुलिस की टीम खंगाल रही है। वहीं संदिग्ध वस्तु की आशंका के मद्देनजर बम निरोधक दस्ता की टीम को भी बुलाया गया था। हालांकि घटना को लेकर कैमरे के सामने बोलने से अधिकारी बचते रहे।

 

 

गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने फोन पर बताया कि मामला नकली नोट और विदेशी मुद्रा से जुड़ा है। जिसमें 6 युवकों को पकड़ा गया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई की पूरी जानकारी छानबीन के बाद दी जाएगी। सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल इस केस की जांच चल रही है। उन्होंने इस मामले में अफवाह नहीं फैलाने की बात कही, हालांकि यह छापेमारी देर रात तक जारी रही।

 

 

सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक चारों युवकों से एटीएस की टीम अलग-अलग कमरों में पूछताछ कर रही है। ये भी बताया जा रहा है कि युवकों के पास से कोई संदिग्ध वस्तु मिली है। जिसकी जांच के लिए बम निरोधक दस्ता को पटना से बुलाया जा रहा है। खबर यह भी है कि इन लोगों के पास से फॉरेन करेंसी और फेक करेंसी भी बरामद किया गया है। एक डिब्बे में रहे संदिग्ध वस्तु मिलने पर एटीएस का बम निरोधक दस्ता भी पहुंच कर मामले की जांच कर रहा है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »