पाकुड़ : मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक की स्कूल में ही सन्दिग्ध अवस्था मे जलकर मौत

AJ डेस्क: पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय पोचोयबेड़ा के प्रभारी प्रधानाध्यापक 35 वर्षीय नकुल पांडेय की स्कूल के कार्यालय कक्ष में बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में जल कर मौत हो गई। साथ ही कार्यालय में रखे कागजात वगैरह भी जल कर राख हो गए हैं। मृतक प्रधानध्यापक जिला मुख्यालय के कालीतल्ला मुहल्ले के निवासी थे।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ग्रामीण स्कूल से धुआँ उठता देख मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने देखा कि प्रधानाध्यापक की जल कर मौत साथ ही कार्यालय कक्ष में ही जल रहे है। इनके बाद उन्होंने तुरंत इनकी सूचना प्रधानध्यापक को दी। इसकी सूचना पर तत्काल अमड़ापाड़ा थाना के अलावा बीडीओ निशा कुमारी सिंह को दी। सूचना मिलते ही बीडीओ, सीओ शफी आलम, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार व प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी श्रीकांत ठाकुर मौके पर पहुँचे। उधर सूचना मिलते ही अग्नि शमन दस्ता ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल पाकुड़ भेज दिया है।

 

 

 

 

जिला शिक्षा अधीक्षक दुर्गानंद झा ने बताया कि उक्त विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के अलावा एक सहायक शिक्षक फ्रांसिस मरांडी पदस्थापित हैं। घटना के पूर्व प्रधानाध्यापक ने सहायक शिक्षक को एमडीएम वितरण हेतु विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को बुलाने भेजा था।इधर यह घटना घट गई।

 

 

 

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि विद्यालय में बिजली की व्यवस्था है। साथ ही घटना के वक्त कार्यालय कक्ष में गैस सिलिंडर भी रखा हुआ था ।न तो कहीं शाॅर्टसर्किट हुआ है और न सिलिंडर ही फटा है। फिर भी हमने हरेक एंगल से छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पाकुड़:मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक की स्कूल में ही सन्दिग्ध अवस्था मे जलकर मौत

 

 

 

 

 

 

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »