उद्भेदन : हाइवा लूटने वाले गिरोह के 3 बदमाश 2 हाइवा संग गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद जिले में कई हाईवा को अपराधियों द्वारा निशाना बनाए जाने के मामले में धनबाद पुलिस ने आज बाद उद्भेदन किया है। इस कांड के उद्भेदन के लिए आलाधिकारियों के निर्देश पर गठित टीम ने न सिर्फ इन कांडों में शामिल रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, बल्कि लूटी गई दो हाइवा ट्रक को भी बरामद कर लिया है।

 

 

इस बाबत गुरुवार को सिटी एसपी आर रामकुमार ने एक प्रेस वार्ता कर मीडिया को बताया कि टुंडी थाना क्षेत्र के मनिहारी थाना क्षेत्र के मटियारा जंगल में हाईवा और ड्राइवर खलासी से मोबाइल लूट, पूर्वी टुंडी थाना अंतर्गत हाईवा चोरी तथा मनियारी थाना क्षेत्र के माधव जोरा पहाड़ में चार अपराधियों द्वारा हाईवा, दो फोन तथा चार हजार नगद लूट मामले में छापेमारी टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई। मामले में अपराधियों द्वारा प्रयुक्त मोटरसाइकिल के नंबर से अपराधियों की खोजबीन की गई।

 

 

इस दौरान तकनीकी अनुसंधान का भी सहारा लेते हुए छापामारी दल ने घटना में शामिल सदीक अंसारी को नारायणपुर थाना क्षेत्र से शाहिद अंसारी और बलियापुर थाना क्षेत्र से आफताब अंसारी सहित तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया। जिसके बाद गिरफ्तार किए गए अपराधियों की निशानदेही पर लूटी गई हाईवा JH10S 5310, तथा JH10G 7052 को बरामद किया है। सिटी एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »