धनबाद : उपायुक्त सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने वैक्सीन का पहला डोज लिया

AJ डेस्क: वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए चल रहे देशव्यापी वैक्सीनेशन अभियान के तहत शुक्रवार को धनबाद सदर अस्पताल में जिला के उपायुक्त समेत कई वरीय अधिकारियों ने वैक्सिंन का पहला डोज लिया।

 

 

इस दौरान उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने कहा कि जिले में कोविड-19 का वैक्सीनेशन कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिले में कोरोना वॉरियर्स के तौर पर चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी और स्वयंसेवी संस्था के लोगों ने वैक्सीन का पहला डोज लिया हैं। जबकि इस बाबत अब तक जिले में किसी प्रकार का कोई मेजर साइड इफेक्ट सामने नहीं आया है। इस आधार पर वह बोल सकते हैं कि अफवाहों से दूर रहें और वैक्सीनेशन कार्यक्रम का हिस्सा बने। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। वैक्सीनेशन कार्यक्रम को लेकर फैलाई जाने वाली अफवाह से सतर्क रहें। वैक्सीनेशन से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। लोग निर्भय व निर्भीक होकर अभियान में शामिल हो सकते हैं। जबकि एक प्रश्न के जवाब में उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने बताया कि जिले के एसएनएमएमसीएच के कुछ चिकित्सक समेत कई लोग द्वारा अफवाह फैलाने की सूचना है। इस संबंध आपदा प्रबंधन विभाग को निर्देश दिया गया है कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाए।

 

 

आज के वेक्सिनेशन कार्यक्रम में उपायुक्त उमाशंकर सिंह, उप विकास आयुक्त चंद्र दास, एडीएम लॉ एंड आर्डर चंदन कुमार, अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम तथा एसडीएम सुरेंद्र प्रसाद समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारियों ने कोरोना का टीका लिया।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »