चर्चित सूफिया हत्याकांड : DGP ने रांची SSP समेत अन्य पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

AJ डेस्क: डीजीपी एमवी राव ने सोमवार को रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के चर्चित सूफिया परवीन हत्याकांड का खुलासा करने पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा सहित पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उल्लेखनीय है कि डीजीपी एमवी राव ने 15 जनवरी को झारखंड पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि ओरमांझी हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस अधिकारियों और पदाधिकारियों का सराहनीय योगदान है। उन्हें इसके लिए सम्मानित किया जायेगा।

 

 

इन पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित-

मामले में डीजीपी से सम्मान पाने वालों में आइजी मानवाधिकार अखिलेश झा, एसएसपी रांची सुरेंद्र कुमार झा, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, डीएसपी हेडक्वार्टर 1 नीरज कुमार, डीएसपी सिल्ली चंद्रशेखर आजाद, डीएसपी खलारी मनोज कुमार, डीएसपी साइबर यशोधरा कुमारी, ओरमांझी थाना प्रभारीश्याम किशोर महतो, इंस्पेक्टर असित कुमार मोदी, दारोगा विनय कुमार यादव, सदानंद संजय दास, शाह फैसल सहित अन्य शामिल है।

 

 

ज्ञात हो कि ओरमांझी थाना क्षेत्र के जीराबार जंगल से बीते 3 जनवरी को सुखिया परवीन नाम की युवती की नग्न अवस्था में सिरकटी लाश मिली थी। 12 जनवरी को युवती का सिर चंदवे के रहने वाले आरोपित शेख बिलाल उर्फ छोटू के घर के पास से खेत में बरामद किया गया था। आरोपित शेख बिलाल और उसकी पत्नी को रांची पुलिस ने 14 जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »