सरायकेला खरसावां : सड़क हादसे में तीन की मौत

AJ डेस्क: सरायकेला खरसावा के पांड्रासाली थाना क्षेत्र खूंटपानी खरसावा रोड पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था और बाइक की स्पीड काफी तेज थी। बाइक ने पहले सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर में टक्कर मारी। इससे असंतुलित बाइक सामने से आ रही स्कूटी से जा टकराई। बाइक सवार तीनों युवकों का सिर सड़क से टकराया और वहीं उनकी जान चली गई। इधर, स्कूटी सवार दो बच्चे समेत दंपती इस हादसे में जख्मी हुए हैं। दुर्घटना एदलबेड़ा मोड़ पर सोमवार को हुई।

 

 

मृतकों में चक्रधरपुर के पोटका निवासी 25 वर्षीय नौरो दोंगो, 26 वर्षीय शत्रुघ्न तैयसुम और 26 वर्षीय लक्ष्मण गगराई शामिल हैं। शत्रुघ्न तैयसुम ITI का छात्र था। जबकि बाकी दोनों लड़के मजदूरी किया करते थे। तीनों अपने घर से खरसावा की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। जैसे ही तीनों एदलबेड़ा मोड़ के पास पहुंचे, सामने से एक ट्रैक्टर आ गया। बाइक ट्रैक्टर से टकराने के बाद सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गई। हादसे में बाइक और स्कूटी सवार सड़क पर गिर गए और सभी जख्मी हो गए।

 

 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अनुमंडल अस्पताल, चक्रधरपुर लाया गया, जहां डॉक्टर ने बाइक सवार तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, स्कूटी सवार प्राची प्रधान (11) को सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया। स्कूटी सवार अनंत प्रधान ने बताया कि वो खरसावां से पूजा कर लौट रहे थे और इसी दौरान एदलबेड़ा मोड़ के पास यह दुर्घटना हुई।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »