कटिहार के कटरिया पुल पर भीषण सड़क दुर्घटना में 7 जानें गईं

AJ डेस्क: कुरसेला से कटिहार के गेराबारी के बीच मंगलवार को फिर एक बड़ा हादसा हुआ। सोमवार को 5 की जान गई थी और मंगलवार को 7 की जान गई। मंगलवार को यह हादसा कोसी नदी के कटरिया पुल पर हुआ। सुबह करीब साढ़े 5 बजे NH 31 पर पूर्णिया से नवगछिया की तरफ ही जा रहे ट्रक से साइड लेने के क्रम में स्कॉर्पियो आगे बढ़ा ही था कि सामने से बाइक आ गई। इससे तीनों ही गाड़ियां असंतुलित होकर टकरा गईं। स्कॉर्पियो पुल की रेलिंग से बचने में ट्रक के अंदर ही घुस गया। घायलों में से एक अर्जुन महतो ने सिर्फ इतना ही बताया कि स्कॉर्पियो पर 10 लोग थे, जिनमें तीन बचे हैं। वहीं घटनास्थल पर एक बाइक के टुकड़े तो मिले, लेकिन यह पता नहीं चला कि बाइक सवार भी मृतकों या शेष बचे 3 घायलों में है या वह इस टक्कर से नदी में जा गिरा।

 

 

ड्राइवर के अलावा सभी एक ही परिवार के थे-

घटना में स्कॉर्पियों की सीट पर पीछे बैठे 3 लोग गंभीर स्थिति में गाड़ी से निकाले गए। इनमें से सिर्फ अर्जुन महतो बात करने की स्थिति में थे। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो पूर्णिया के फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रही थी। प्राथमिक जानकारी में सभी 6 मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जबकि एक ड्राइवर है। हादसे के बाद कुरसेला होकर कटिहार और पूर्णिया जाने वाले रास्ते से क्रेन लगाकर छोटी गाड़ियों के लिए रास्ता खोला गया है।

 

 

बात दें कि मंगलवार को जिस जगह घटना हुई, उससे पूर्णिया की ओर करीब 7 किलोमीटर दूर समेरी खेरा में सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो सवार 5 लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में भी टेम्पो के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 को गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया गया। इनमें से एक सुशील कुमार मोची ने इलाज के अभाव में अस्पताल में दम तोड़ दिया था। 2 घंटे तक परिजन कभी डॉक्टर तो कभी एंबुलेंस के लिए चक्कर काटते रह गए, लेकिन मरीज को कटिहार मेडिकल कॉलेज नहीं ले जा सके। इलाज के अभाव में उसकी जान चली गई। टेम्पो पर बैंड-बाजे के साथ इसपर 10 लोग सवार थे। मृतकों की पहचान फलका थाना क्षेत्र के भगहा गांव के अर्जुन मोची (50 वर्ष), किशोर पासवान (45 वर्ष), धर्मेंद्र कुमार मंडल (50 वर्ष), सुशील कुमार मोची (30 वर्ष), छोटे लाल राम (42 साल) के रूप में की गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »