चुनावी शंखनाद : भाजपा ने पहले और दूसरे चरण के लिए 57 उम्मीदवारों की घोषणा की

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पहले और दूसरे चरण के लिए कुल 57 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। नामों की सूची में बड़ा नाम शुभेंदु अधिकारी है जो नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ ताल ठोकेंगे। बीजेपी ने लिस्ट जारी करते हुए बताया कि पहले और दूसरे चरण में कुल 60 सीटों पर चुनाव होने हैं जिनमें 57 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। बीजेपी ने पहले चरण में एक सीट अपनी सहयोगी आजसू के लिए छोड़ दिया है।

 

 

सीईसी में हुआ था मंथन-

बता दें कि इस सिलसिले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी खुद शामिल हुए थे। बीजेपी के कद्दावर नेताओं का कहना है कि उम्मीदवारों के चयन में पूरी पारदर्शिता बरती गई है। उन उम्मीदवारों पर खास ध्यान दिया गया है जिनके जीतने की संभावना अधिक है।

 

 

पहले और दूसरे फेज के लिए सूची जारी-

 

 

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में है चुनाव-

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होगा। इतने चरणों में चुनाव पर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सीधे सीधे कहा था कि गृहमंत्री अमित शाह को अपनी ताकत का बेजा इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। हालांकि बीजेपी ने ममता बनर्जी को याद दिलाया कि क्या वो भूल गईं कि 2011 और 2016 के चुनाव कितने चरणों में संपन्न हुए थे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »