खुलासा: मालगाड़ी की बोगियों से चुराए गए चीनी के बोरे होटलों से बरामद

AJ डेस्क: अपराधियों द्वारा पिछले दिनों धनबाद के मतारी रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी की बोगियों से चुराए गए खाद्य सामग्रियों का पता रेल पुलिस ने लगभग लगा ही लिया है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो के आरपीएफ द्वारा इस मामले में की गई अब तक के अनुसंधान से मालूम पड़ा है कि मालगाड़ियों से चुराए गए सामानों को अपराधी आसपास की ही दुकानों में खपा रहे है। शुक्रवार को राजगंज पुलिस की मदद से आरपीएफ द्वारा की गई एक छापेमारी में इसका सबूत भी मिला है।

 

 

आरपीएफ ने शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे राजगंज थाना पुलिस की मदद से राजगंज बाजार स्थित राधा मिष्ठान भंडार में छापामारा। यहां से एक बोरी चीनी और चीनी की 7 खाली बोरी बरामद की गई है। चीनी की बोरियों को मिठाई दुकान के गोदाम में चाैकी के नीचे छिपा कर रखा गया था और यह चीनी की वहीं बोरियां है जो मालगाड़ी से चुराई गई थी। इस छापेमारी में दुकान का मालिक विशाल चाैरसिया तो भाग निकला लेकिन पुलिस ने दुकान के कर्मचारी सूरज को हिरासत में ले लिया है। जिससे आरपीएफ पूछताछ कर रही है।

 

 

छापेमारी के दाैरान आरपीएफ अपने साथ मतारी क्षेत्र से पकड़े गए दो चोर फुसरूद्दीन एवं छुटू राम मंडल को अपने साथ ले आई थी। इन दोनों की ही निशानदेही पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। बात दें कि अपराधियों ने पिछले दिनों मतारी रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी की बोगी से खाद्य सामग्री सहित कई सामानों की चोरी कर ली थी। खाद्य सामग्रियों में उच्च किस्म का चावल, चीनी, होर्लिक्स, अमूल दूध, काली मिर्च, किसमिस, काजू, बिस्किट के अलावे जीन्स, चप्पल, जूता , इलेक्ट्रॉनिक्स समान आदि शामिल है। इसी मामले में आज आरपीएफ इंस्पेक्टर अविनाश कटोरिया एवं राजेश कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »