“शवों के साथ निकाले रैली” ममता का ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, भाजपा ने किया वार

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान शीतलकुची में हुई हिंसा के बाद सीएम ममता बनर्जी का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। ये ऑडियो क्लिप कथित तौर पर बीजेपी ने जारी किया है। इस क्लिप में सीएम ममता बनर्जी शीतलकुची के टीएमसी उम्मीदवार से बात करती हुई सुनाई दे रही हैं। वह मारे गए लोगों के शवों के साथ रैलियां करने की बात कह रही हैं।

 

 

ममता दीदी कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि सीआरपीएफ की गोली में मारे गे लोगों के शवों के साथ रैलियां होनी चाहिए। उनके शवों को अभी रखा जाए। ममता बनर्जी और टीएमसी उम्मीदवार की बातचीत का ये ऑडियो सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है। एक तरफ बीजेपी टीएमसी पर शवों पर राजनीति का आरोप लगा रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ टीएमसी ने इस ऑडियो क्लिप को फर्जी करार दिया है। उसका कहना है कि इस तरह की कोई भी बातचीत नहीं की गई थी।

 

 

हालांकि ‘अनल ज्योति’ इस ऑडियो क्लिप के ठीक होने की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन ये ऑडियो ममता बनर्जी और शीतलकुची से टीएमसी उम्मीदवार प्रतिम राय के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय का दावा है कि सीएम ममता बनर्जी शवों के साथ रैली की बात कहकर दंगा भड़काने की कोशिश कर रही हैं।

 

 

अमित मालवीय का कहना है कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के उम्मीदवार से कह रही हैं कि मामला इस तरह का बनाया जाए कि कूचबिहार के पुलिस अधीक्षक और सीआरपीएफ दोनों को फंसाया जा सके। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि क्या किसी मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद की जाती है। अमित मालवीय ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सिर्फ अल्पसंख्यक वोट हासिल करने के लिए डर का माहौल बनाने की कोशिश कर रही हैं।

 

 

 

टीएमसी की गिद्ध संस्कृति-

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी मतत बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी राजनीतिक स्वार्थ के लिए लोगों की मौत पर राजनीति कर रही है। पार्टी को खुद पर शर्म आनी चाहिए। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर रहा कि टीएमसी की गिद्ध संस्कृति सामने आ गई है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »