आईपीएल: के के आर के दो खिलाड़ी हुए संक्रमित, आर सी बी से मैच स्थगित

AJ डेस्क: देश में कोरोना महामारी ने कहर बरपा रखा है और अब वायरस ने आईपीएल 2021 में भी दस्तक दे दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ी संक्रिमत हो गए हैं, जिसके बाद सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होने वाला मैच स्थगति कर दिया गया। इसके बाद एक और अहम खबर सामने आई कि कोरोना ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर भी हमला किया है। चेन्नई के चेन्नई तीन स्टाफ मेंबर वायरस चपेट गए हैं, जिसमें सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, टीम के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और चेन्नई के एक बस क्लीनर शामिल हैं। लेकिन अब इसे लेकर आईपीएल ने सफाई ने दी है और कहा है कि सीएसके में गलत पॉजिटिव मामले घोषित किए गए।

 

 

आईपीएल ने अपने बयान में क्या कहा?

आईपीएल ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘पिछले चार दिन में तीसरे दौर के परीक्षण में केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पॉजिटव पाए गए। टीम के अन्य सभी सदस्य कोविड-19 के लिए निगेटिव पाए गए हैं।’ इसके अलावा पता चला है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच एल बालाजी और स्टाफ का एक अन्य सदस्य रविवार को पॉजिटिव पाए गए लेकिन सोमवार को उनके परीक्षण का नतीजा नेगेटिव आया। बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने उनके मामले को ‘गलत पॉजिटिव’ घोषित किया है।

 

 

आईपीएल ने कहा, ‘मेडिकल टीम लगातार दोनों के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रोजाना परीक्षण की दिनचर्या से गुजरेगी जिससे कि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान हो सके और जल्द से जल्द इलाज किया जा सके।’ लीग ने कहा, ‘मेडिकल टीम साथ ही पॉजिटिव नतीजों के नमूने एकत्रित करने से 48 घंटे पहले तक दोनों पॉजिटिव खिलाड़ियों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान करेगी।’

 

 

कोटला के मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए-

दिल्ली के मैदानकर्मी भी साथ ही दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान के कुछ मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस मैदान पर मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि इनमें कोई भी मैदानकर्मी वह नहीं है जिसे मैदान पर जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »