चाईबासा: बाइक और पिकअप वैन में सीधी टक्कर, 2 की मौत, एक गम्भीर

AJ डेस्क: चाईबासा के जैंतगढ़-चाईबासा NH-75 मेन रोड पर पट्टाजैंट गांव के पास मंगलवार को बाइक और पिकअप वैन की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वैन हादसे के बाद सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। वैन और बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के पीछे बैठा युवक हवा में 5 फीट ऊपर तक उछल जमीन पर गिरा। जबकि दूसरे युवक को वैन करीब 30 फीट दूर तक घिसटते ले गई। हादसे के बाद ड्राइवर वैन को मौके पर छोड़ भाग निकला। जबकि खलासी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे चंपुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, क्षतिग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर थाना ले आई। मृतकों की पहचान यूपी निवासी 28 वर्षीय इमरान खान व 42 वर्षीय सलीम खान के रूप में की गई है। दोनों अपने अन्य साथियों के साथ चंपुआ मे रहकर फेरी लगाकर तिरपाल बेचा करते थे।

 

 

बताया जाता है कि दोनों मंगलवार को बाइक से यूपी लौट रहे थे। इसी बीच जैतगढ़ में यह हादसा हुआ। टक्कर मारने के बाद पिकअप वैन सड़क किनारे एक आम के पेड़ से टकरा गई, जिससे उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि बाइक टुकड़ों में बिखर गई।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »