महुदा के सब्जी मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल लेट पहुंचने पर लोगों ने किया सड़क जाम

AJ डेस्क: धनबाद के एनएच-32 स्थित महुदा बाजार के सब्जी मार्केट में शुक्रवार की देर शाम भीषण आग लग गई। जिसमें लाखो की समपत्ति जलकर राख होने की बात कही जा रही है। फिलहाल धनबाद और बोकारो से दमकल की दो गाड़िया मौके पर पहुंच आग बुझाने के प्रयास में जुटी है। वहीं दमकल गाड़ियों के देर से पहुंचने से नाराज लोगों ने धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

 

 

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग ने वहाँ के एक दर्जन से भी अधिक दुकानों और ठेला खोमचे की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर जुटे लोगों ने पहले अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन वो नाकाम रहे। वहीं आग लगने की सूचना देने के दो घंटे के बाद भी दमकल की एक भी गाड़ी मौके पर नही पहुंचने से नाराज लोगों ने बोकारो-धनबाद मुख्य मार्ग को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

 

 

फिलहाल मौके पर बोकारो और धनबाद से दमकल की दो गाड़िया पहुंचने की बात कही जा रही है। फिलहाल अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा आग बुझाने का प्रयास जारी है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि यहाँ रोज कमाने खाने वालों की दुकानें थी। जिसमें सब्जी, फल, कपड़ा, खाने-पीने की दुकानें शमिल है। उन्होंने बताया कि एक तो कोरोना के कारण लगी मिनी लॉकडाउन ने पहले ही गरीबो को तोड़ दिया था उसपर इस आग ने गरीब दुकानदारों को अंदर तक हिला दिया है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »