धनबाद थाना कोरोना की चपेट में, प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

AJ डेस्क: पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश पर इस बार धनबाद जिला पुलिस कोरोना से पुलिस कर्मियों की सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरत रही थी। शहर के कई थाना में पुलिसकर्मी शिकायत बॉक्स लगाए थे। खुद किसी से शिकायत पत्र भी नहीं ले रहे थे। बावजूद इसके धनबाद थाना के इंस्पेक्टर विनय कुमार समेत थाना के दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पॉजिटिव होनेवालों की सूची में धनबाद थाना के साथ-साथ महिला थाना की एक महिला एएसआई भी शामिल हैं। 2 दिन पूर्व धनबाद थाना व धनबाद महिला थाना के कुल 65 पुलिसकर्मियों ने कोरोना जांच कराया था। जिसमें दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए है। पॉजिटिव पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए एसएनएमसीएच या फिर होम आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

 

 

धनबाद थाना प्रभारी विनय कुमार के अलावा प्रशिक्षण दारोगा पप्पू कुमार, विकास कुमार गुप्ता, दरोगा नीतू कुमारी, विजय बहादुर पंडित, सिपाही मृत्युंजय दुबे तथा रामनरेश सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अलावा धनबाद थाना से शहर के विभिन्न चेकपोस्ट पर तैनात पांच जवानों जितेंद्र कुमार, दीपक तिवारी, सुशांत कुमार, दीपक महतो तथा धीरन किस्टो के अलावा महिला थाना के एक एएसआइ सीमा किंडो भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है।

 

 

कोरोना से बचाव के लिए पुलिस द्वारा काफी एहतियात बरतने के बावजूद एक ही थाना में दर्जन भर से अधिक कोरोना पॉजिटिव मिलना पुलिस कर्मियों के धड़कने तेज करने वाला है। बताया जा रहा है कि पिछले दो-तीन दिनों के अंतराल में धनबाद थाना प्रभारी के संपर्क में सभी सीनियर पदाधिकारी भी आए हैं। इसके अलावा सरायढेला में हत्या, डकैती की घटना के दौरान अनुसंधान के क्रम में बैंक मोड़ सरायढेला थानेदार के अलावा भी कई पुलिस पदाधिकारी धनबाद थाना प्रभारी के संपर्क में आए थे, अब सभी पर कोरोना संक्रमण के बादल मंडराने लगे हैं।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »