हत्या कर शव को उसी के घर मे दफना दिया, पुलिस ढूंढ रही सुराग

AJ डेस्क: धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र स्थित तिवारीडीह के बीसीसीएल 4 नंबर कॉलोनी में सोमवार की देर रात 35 वर्षीय राजकुमार भुइयां नामक एक युवक की हत्या कर दी गई। इतना ही नही अपराधियों ने साक्ष्य छिपाने के मकसद से युवक की लाश उसके ही आवास के अंदर जमीन में गाड़ दिया। मंगलवार सुबह जब घटना की सूचना कतरास पुलिस को मिली तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात शुरू की। घटना की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे कतरास थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक का शव बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक और उसकी पत्नी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मौकाए वारदात पर पड़े बर्तन के अंदर से एक चाकू बरामद किया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि अपराधियों ने इसी चाकू से हत्या की घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है।

 

 

युवक की पत्नी ने बताया कि बीती रात राजकुमार बहुत अधिक शराब पीकर आया था। शराब के नशे में वो सभी से मारपीट करने लगा। जिसके बाद मारपीट के डर से वह घर से बाहर चली गई। सुबह लगभग 3 बजे वह अपने क्वार्टर में आई तो राजकुमार नहीं मिला। वहीं उसकी नातिन ने बताया कि चार पुरुष और 1 महिला ने मिलकर राजकुमार को दफना दिया। इसके बाद वह रोने लगी और पुलिस को मामले की सूचना दी।

 

 

बता दें कि मृतक राजकुमार हिरासत में ली गई महिला का दूसरा पति था। इससे पूर्व वह राजकुमार के बड़े भाई असीम भुइयां की पत्नी थी। असीम की मृत्यु के बाद महिला ने अपने देवर राजकुमार से शादी कर तिवारीडीह में रहने लगी। जबकि पूर्व पति के बच्चे जियलगोडा में रहते है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »