भेलाटांड़ में विवाद सुलझाने गयी पुलिस पर हमला, प्रभारी सहित 3 जवान घायल

AJ डेस्क: धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र स्थित भेलाटांड़ में सोमवार की दोपहर रास्ते को लेकर हुए विवाद में दो गुटों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। जिसके बाद स्थिति काफी उग्र हो गई।इसके बाद घटना की सूचना पर बरवाअड्डा थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन उन्हें और उनकी टीम को भी उग्र लोगों के कोप का भाजन बनना पड़ा।

 

 

घटनास्थल पर पहुंचते ही उग्र लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें बरवाअड्डा थाना प्रभारी गंगासागर ओझा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों के बीच क्षेत्र में अभी भी तनाव बरकरार है। वहीं तीन पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिलते ही बाघमारा डीएसपी सरिता मुर्मू मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाल लिया।

 

 

घटना को लेकर डीएसपी सरिता मुर्मू ने बताया कि वीआईपी कॉलोनी के लोग बाउंड्री देकर रास्ता बंद करने की कोशिश कर रहे थे। जिससे यहां स्थित कई खटालो का रास्ता बंद हो रहा था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और बाद में मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »